रायबरेली में कांग्रेस के MLA ने किया पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए सूर्य यज्ञ

उत्तर प्रदेश

रायबरेली में कांग्रेस के MLA ने किया पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए सूर्य यज्ञ रायबरेली में सबसे ज्यादा चर्चा पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह के आयोजन की रही. राकेश सिंह ने शहर के जगमोहनेश्वर शिव मंदिर में पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए सूर्य पूजा और सूर्य यज्ञ का आयोजन किया रायबरेली में कांग्रेस के MLA ने किया पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए सूर्य यज्ञ रायबरेली. पूरे देश में आज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का जन्मदिन (Birthday) बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भंडारे का आयोजन किया तो किसी ने मरीजो को फल बांटे. लेकिन रायबरेली में सबसे ज्यादा चर्चा पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह (Congress MLA Rakesh Singh) के आयोजन की रही. राकेश सिंह ने शहर के जगमोहनेश्वर शिव मंदिर में पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए सूर्य पूजा और सूर्य यज्ञ का आयोजन किया. विधायक राकेश सिंह के सूर्य यज्ञ में उनके सैकड़ों समर्थक शामिल हुए. उधर कांग्रेस पार्टी ने विधायक राकेश सिंह द्वारा पीएम का जन्मदिन मनाए जाने पर सवाल खड़े किए हैं.
रायबरेली शहर के प्रतिष्ठित शिव मंदिर जगमोहनेश्वर धाम में पूजा अर्चना कर रहे विधायक राकेश सिंह 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुन कर* विधानसभा पहुंचे. 2018 में विधायक के एमएलसी भाई दिनेश सिंह की निष्ठा कांग्रेस पार्टी से टूट गई और वह बीजेपी में शामिल हो गए. लेकिन राकेश सिंह कांग्रेस में बने रहे. पर उसके बाद से वह कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में नजर नहीं आए. अलबत्ता वह बीजेपी के कार्यक्रमों में जरूर नजर आते रहे.
मोदी और योगी महापुरुष हैं: राकेश सिंह आज पीएम मोदी के 67वें जन्मदिन पर सूर्य यज्ञ का आयोजन कर रहे राकेश सिंह की मानें तो पीएम मोदी देश के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं और जिस प्रकार सूर्य पूरे विश्व को उजाला देता है, उसी प्रकार पीएम मोदी पूरे विश्व को प्रकाशमान करे. पार्टी पर पूछे गए सवाल पर उनका कहना है कि मनुष्य जो अच्छा कार्य कर रहा है, उसका समर्थन करना चाहिए चाहे वह जिस दल का हो. वहीं मोदी और योगी को पुरुष मानना भूल होगी, वह तो महापुरुष है.पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए पूजा अर्चना करते रायबरेली में हरचंदपुर से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह*.राकेश सिंह क्यों इस्तीफा नहीं दे रहे: कांग्रेस*
उधर कांग्रेस विधायक राकेश सिंह द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सूर्य यज्ञ किये जाने पर कांग्रेस पार्टी ने सवाल खड़े कर दिए. कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीके शुक्ला का कहना है कि वह कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव जीते हैं और आज विपक्ष का गुणगान कर रहे हैं. ऐसे लोगो को तुरंत पार्टी से निकाल देना चाहिए, ऐसे लोगो ने पार्टी का नाम बेचा है. उन्होंने सवाल किया कि क्यों विधायक राकेश सिंह और उनके भाई एमएलसी दिनेश सिंह पार्टी से इस्तीफा नहीं दे रहे?पूरी राजनीति से दूर यज्ञ और पूजन करने वाले पंडित लोकेश शास्त्री का कहना है कि यज्ञ का आयोजन हरचंदपुर से कांग्रेस के विधायक राकेश सिंह कर रहे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के राज में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं. वह तेजी से फैसले लेते हैं. उनकी दीर्घायु के लिए सूर्य यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है।

Spread Your Love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *